‘पाकिस्तान सुधर जाए तो ठीक नहीं तो इस्लामाबाद की छाती पर लहरेगा तिरंगा’

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 06:44 PM (IST)

अमेठी(शरद श्रीवास्तव): अमेठी पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। वहीं उरी हमले में के जवाब में भारतीय सेना द्वारा की कार्रवाई को सराहते हुये कहा कि पाकिस्तान को जिस भाषा में समझाना चाहिए भारतीय सेना ने समझा दिया है। अगर समय रहते पाकिस्तान सुधर जाय तो ठीक है नहीं तो इस्लामाबाद की छाती पर भारत का तिरंगा लहरेगा।

‘56 इंच का सीना है, सर उठा के जीना है।’
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या आज एक दिन के दौरे पर अमेठी आए हुए हैं। जहां वे बीजेपी नेता राजेश मसाला के यहां रजाई वितरण समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान अमेठी सीमा में पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केशव मौर्या का जोरदार स्वागत किया। वहीं रास्ते में मीडिया से रुबरू हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ‘56 इंच का सीना है, सर उठा के जीना है।’

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए केशव ने कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री रहते समय पाकिस्तान को जिस भाषा में जवाब देना चाहिए था भारतीय सेना ने दिया है। वहीं पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए केशव ने कहा कि पाकिस्तान सुधरने की दिशा में आगे बढ़ेगा, अन्यथा इस्लामाबाद की छाती पर भारत का तिरंगा लहराएगा।