Bareilly crime news: प्रेमी से शादी न हुई तो किशोरी ने फंदे पर लटककर दे दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 06:41 PM (IST)

बरेलीः भावनाओं में बहकर अक्सर प्रेमी जोड़े गलत कदम उठा लेते हैं। ठीक एसा ही मामला प्रदेश के बरेली जिले से सामने आया है। प्रेमी से शादी न होने पर दुखी किशोरी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। सही तथ्य सामने आने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।


यह भी पढ़ें-अब्बास-निखत मिलन कांड में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने जिला कारागार के डिप्टी जेलर को किया गिरफ्तार

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की किशोरी को आठ माह पहले गांव का ही युवक बहलाकर ले गया था। किशोरी के पिता की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। कुछ दिनों बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। रविवार रात आरोपी का पिता किशोरी के घर पहुंचा। उसने किशोरी के पिता से कहा कि मेरा बेटा जेल में है, तुम अपनी बेटी की शादी कहीं और कर दो। यह बात किशोरी ने सुन ली। घर पर विवाद हुआ। देर रात किशोरी ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया।


यह भी पढ़ें-किसानों के लिए बड़ी खुशखबरीः होली से पहले होगा गन्ना मूल्य का भुगतान

मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ाः इंस्पेक्टर सीबीगंज 
इंस्पेक्टर सीबीगंज ने बताया मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा था। अगर कोई शिकायती पत्र प्राप्त होता है तो उसके अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। युवती के आत्महत्या की खबर आस-पास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Content Writer

Ajay kumar