नशेड़ियों की करतूतः बच्चे ने गांजा लाने मना किया तो मुंह डाला तेजाब

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 12:41 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लनऊ में नशेबाज दबंगों की हैवानियत देखने को मिली है। जहां एक 12 वर्षीय बच्चे के गांजा लाने से इनकार करने पर नशेड़ियों ने उसे तेजाब पिला दिया। इतना ही नहीं उससे मारपीट भी की। बच्चे का मुंह पुरी तरह से झुलस गया है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला मडि़यांव थाना क्षेत्र के फैजुल्‍लागंज का है। यहां के रहने वाले शफीक अहमद का 12 साल का बेटा फैसल बुधवार को पास ही में नानी के घर जा रहा था। तभी रास्‍ते में उसे तीन नशेड़ियों ने घेर लिया। तीनों ने उससे किसी दुकान से गांजा लाने को कहा, जिसका उसने विरोध किया। बच्‍चे का विरोध करना नशेड़ियों को इतना नागवार गुजरा कि वो उसे बुरी तरह से पीटने लगे। दो ने उसके हाथ पकड़े और तीसरे ने उसके मुंह में एसिड उड़ेल दिया। बच्‍चा दर्द से बिलबिलाने लगा तो वो सभी उसे उसी हालत में छोड़कर भाग खड़े हुए।

फैसल ने हिम्‍मत नहीं हारी और किसी तरह से गोलागंज स्थित बलरामपुर अस्‍पताल पहुंचा। जहां उसे भर्ती कर लिया गया। फैसल का मुंह और हलक बुरी तरह से जल गया था, जिसकी वजह से वो कुछ भी बताने की हालत में नहीं था। इसकी सूचना किसी तरह से उसकी मां को लगी। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के बाद से ही पुलिस क्षेत्र में दबिश देने लगे। जिसमें एक नशेड़ी सलीम को पकड़ लिया गया। वहीं दो की तलाश जारी है। वहीं बच्‍चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।
 

Tamanna Bhardwaj