यूपी पुलिस से खफा निरंजन ज्योति, कहा- दरोगा सस्पेंड नहीं हुआ तो पीड़िता को लेकर जाऊंगी CM के पास

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 11:57 AM (IST)

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव): प्रदेश में योगी की पुलिस और केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से जबरदस्त ठन गई है। पुलसिया कार्यशैली से खफा साध्वी निरंजन ज्योति ने तल्ख लहजे में चेतावनी दी है कि यदि लापरवाह दरोगा को सस्पेंड नही किया गया तो वो पीड़िता को अपनी निजी गाड़ी में लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जाएंगी।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर जिले में जहानाबाद थाने के गोकुलपुर गांव में 26 अप्रैल को दो पक्षो में हैड पाइप में पानी भरने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष ने दूसरी पक्ष की माया नामक महिला की लाठी-डंडो से पिटाई कर दी। जिसमें महिला को गम्भीर चोटें आई। मामले में पीड़िता की थाने में नहीं सुनी गई जिससे वह जिले की सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के पास पहुंच गई।

साध्वी की मानें तो मामले में जहानाबाद थाने की पुलिस ने लीपापोती की और पीड़िता की नहीं सुनी, बल्कि आरोपियों को ही हवा देने मे जुट गई। घटना के बाद तीन दिन तक पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की। पुलिस की इस कार्य शैली से खफा साध्वी जिला अस्पताल पहुंच गई और पीड़िता से मिली तो पुलिस के अफसर भी जा धमके।

साध्वी ने पीड़िता का हाल चाल लिया और कहा कि अभी भी निचले स्तर पर पुलिस की मानसिकता में कोई भी बदलाव नही आया है। उन्होंने अस्पताल को भी खरी खरी सुनाई और साफ तौर पर कहा की मामले में लापवाही बरतने वाले दरोगा को यदि सस्पेंड नही किया जाता है तो वो पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए योगी के पास लेकर जाएंगी।