कमबख्त इश्क: 3 बच्चों का बाप शादी का बना रहा था दबाव, युवती ने किया मना तो धारदार हथियार से किया हमला

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 05:50 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक  सिरफिरे आशिक ने युवती के घर में घुस कर हथियार से हमला कर दिया। आनन-फानन में परिजनों ने युवती को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। बावजूद भी पुलिस अभी तक मामले में  आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित की मानें तो पुलिस मामले में लीपापोती करने में जुटी है।  
 
जानकारी के मुताबिक मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आगापुर का बताया जा रहा है। यहां पर युवती एक एक डेंटल क्लीनिक पर काम करती है। इसी ही क्लीनिक पर धीरेंद्र यादव नाम का युवक भी काम करता था। पीड़िता के मुताबिक युवक पांच महीने से युवती पर शादी का दबाव बना रहा है जबकि आरोपी तीन बच्चों का बाप है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार युवती अपने घर पर अकेली थी इसी दौरान आरोपी उसे अपहरण करने की नीयत से घर में घुस गया।

युवती ने इसका विरोध किया। गुस्साए युवक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई मां से भी मारपीट की।  युवती की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े तब तक आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा। वहीं पीड़ित परिजनों ने बताया कि मामले में तहरीर दे दी गई है। पुलिस केस को दबाने का प्रयास कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static