इस देश के नेता सुधर जाएं तो सब सुधर जाएः ओम प्रकाश राजभर

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 11:25 AM (IST)

मऊः अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने फिर एक बयान दिया हैं। इस बयान से उन्होंने सभी नेताओं को भ्रष्टाचार के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। राजभर का कहना है कि अगर इस देश के नेता सुधर जाएं तो सब सुधर जाए।

जानकारी के मुताबिक राजभर गाजीपुर जनपद के जखनियां विधान सभा के विधायक त्रिवेणी राम के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए मऊ जिले पहुंचे। यहां उन्होंने शारदा नारायण अस्पताल में जाकर बिमार विधायक का हाल जाना। इस दौरान पत्रकार बातचीत में उन्होंने कहा कि गरीब जनता अपने नेता को चुनकर दिल्ली भेजती है, लेकिन वही नेता दिल्ली पहुंच कर जनता के दुख दर्द भूलकर अपनी मलाई काटने लग जाते हैं। 

राजभर ने कहा कि मैं सच बोलता हूं इसलिए मेरी बातें सबको बुरी लगती हैं। उन्होंने कहा कि मैंने आरक्षण का मुद्दा उठाया था कि हर जाति वर्ग में गरीब हैं। सर्वेक्षण क्यों नहीं हो रहा हैं। सर्वेक्षण करा लो ताकि हर जाति के गरीबों को आरक्षण मिले। इसका कोई भी विरोध नहीं करेगा, लेकिन एक को दोगे एक को नहीं दोगे तो इसका विरोध होगा ही। जिसे नहीं मिलेगा वो कहेगा ही कि हमे भी दो। यह करना बहुत आसान हैं, लेकिन इस देश के नेता सुधर जाएं तो सब सुधर जाए।

Ruby