तुम मेरी नहीं तो, किसी की नहीं हो सकती... कहते हुए सिरफिरे आशिक ने छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से किए कई वार

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 04:59 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एक छात्रा के चेहर पर ब्लेड से ताबड़तोड़ कई वार कर उसे लहुलुहान कर दिया। बुरी जख्मी छात्रा को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे एकतरफा प्रेम की बात सामने आई है। घटना के बाद जानकीपुरम थाने की पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

‘तुम मेरी नहीं, तो किसी की नहीं हो सकती’
बता दें कि जानकीपुरम सेक्टर-6 में रहने वाली पीड़िता ग्रेजुएशन की छात्रा है। छात्रा ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह दोपहर को किसी काम से घर के बाहर निकली थी। घर के गेट पर पहुंचते ही एक युवक दौड़ कर आया और बोला तुम मेरी नहीं, तो किसी की नहीं हो सकती। इतना कहते ही वह कुछ करती, युवक ने उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए। जब युवक ने जेब से कुछ निकाल कर चेहरे पर हमला किया तो वह तेजाब होने के डर से सहम गई। तेज दर्द व जलन के चलते छात्रा अपना चेहरा पकड़कर जमीन पर बैठ गई। चीख-पुकार सुनकर परिजन घर से बाहर निकले और उसे अस्पताल ले गए।

इलाके के रहने वाले शुभम पर शक
छात्रा के आस-पड़ोस के लोगों की मानें तो घटना के पीछे इलाके का ही शुभम राज हो सकता है। शुभम की पीड़िता से पहले दोस्ती थी और आजकल अनबन चल रही थी। हालांकि, पुलिस के सामने छात्रा ने फिलहाल युवक को पहचानने से इंकार कर दिया है। जानकीपुरम पुलिस के मुताबिक घटना के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। घटना में शुभम नाम के युवक का नाम आया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static