ठ‍िकाने नहीं लगा सके तो ट्रक में ही छुपा दिया शव, एेसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 02:34 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः बीते कुछ दिन पहले एक ट्रक में मिली महिला की संदिग्ध लाश मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने महिला का गैंगरेप और हत्या करने के आरोप में सीतापुर के रहने वाले ट्रक ड्राइवर रिजवान को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक मंसूरपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 58 पर 19 सितंबर को एक ट्रक में महिला की लाश बरामद की गई। ट्रक में स्क्रैप भरा था। वजन के लिए ट्रक धर्म कांटे पर आया था। कर्मचारियों ने ट्रक के केबिन में जाकर देखा तो एक कंबल से ढकी महिला की डेडबॉडी थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन इस बीच ट्रक ड्राइवर और स्टाफ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिनाख्त में ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में रिजवान ने बताया कि मेहरजहा ने बिजनौर जाने के लिए लिफ्ट ली थी। रास्ते में मैंने, दूसरे ड्राइवर और हेल्पर ने शराब पी और चलती ट्रक में उसके साथ गैंगरेप किया। वो पुलिस को बताने की धमकी दे रही थी, इसी डर से हमने उसका गला घोंट दिया। सुबह हो चुकी थी, इसलिए हम शव को ठ‍िकाने नहीं लगा सके और ट्रक में ही शव को छुपा दिया।

एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि महिला की पहचान मुरादाबाद की रहने वाली मेहरजहा के रूप में हुई है। पुलिस जांच में रिजवान का नाम सामने आया, उसे पकड़ा तो पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।