आतंकियों को छोड़ देंगे तो कल उन्हें पद्म भूषण देगी समाजवादी पार्टी: अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 07:48 PM (IST)

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेसवार्ता करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर जकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा अहमदाबाद बम धमाकों के तार सपा नेताओं से जुड़े हैं।  2012 में समाजवादी पार्टी ने अपने घोषणापत्र में वादा किया था कि “मुस्लिम युवाओं के ख़िलाफ़ आतंक के मुक़दमों को वापस लिया जाएगा। न्यायालय को इनके खतरनाक मंसूबों को देखते हुए टिप्पणी करनी पड़ी थी।  आज “आज आतंकियों को छोड़ दोगे,तो क्या कल उन्हें पद्म भूषण दोगे। सपा का आतंकितयों से प्यार करती है यूपी पुलिस जब इन पर कार्रवाई करती है तो समाजवादी मुखिया पुलिस को ही धमकाते हैं।

उन्होंने कहा कि आपने यू॰पी॰पुलिस के लिए अखिलेश यादव की भाषा सुनी है। आतंकियों के तार आज़मगढ़  जुड़े होने पर  क्या समाजवादी पार्टी उस पर चुप्पी तोड़ेगी? क्या अहमदाबाद आतंकी हमले के मास्टरमाइंड के पिता मिस्टर समाजवादी पार्टी नेता को अखिलेश यादव ने बिरयानी खिलाने के लिए बुलाया था? आतंकवाद के ख़िलाफ़ भाजपा का रुख़ जीरो टॉलरेंस का रहा है यह आगे भी जारी रहेगा।  मगर सपा का भरोसा आतंकवाद को संरक्षण देने में  है। आख़िर कोर्ट का फ़ैसला आने के बाद सपा नेताओं ने चुप्पी की चादर क्यों ओढ़ रखी है। 

उन्होंने कहा कि ये तब हो पाया जब गुजरात के सीएम मोदी जी थे। SIT का गठन हुआ, मात्र 19 दिनों में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। सबूत पहुंचाने से लेकर आतंवादियों को पकड़ने तक मोदी जी की सरकार ने उस समय काम किया और आज भी आतंकवाद को जड़ से मिटाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने 2008 अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में 56 लोगों की मृत्यु मामले में कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। बता दें कि इस केस में कोर्ट ने  49 आरोपियों को सजा सुनाई गई, 28 आतंकियों को फांसी की सजा और 11 को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static