बेटियों पर हाथ डाला तो हम यमराज के पास पहुंचाएंगे, वो बोलते हैं लड़के हैं गलती हो जाती है: योगी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 05:22 PM (IST)

अलीगढ़: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अलीगढ़  में नौजवान को स्मार्टफोन फोन और टेबले वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साप, बसपा, कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा हमारी सरकार बेटियों की सुरक्षा को लेकर किसी के साथ कोई समझौता नहीं करती है। बेटियों पर जो हाथ डालता है उसे यमराज के पास पहुंचा दिया जाएगा।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस-सपा में जिन्ना की आत्मा, ये जातियों को आपस में लड़ा रहे है। जनता इसके मनसूबे को जन गई है। इनके शासन काल में विकास का विकल्प नहीं था, लेकिन जब से केनद्र और राज्य में भाजपा की सरकार बनी है तब विकास, रोजगार, सुरक्षा, के क्षेत्र में देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज यहां 63 से अधिक कम्पनी रोजगार देने आई हैं। और लोन मेले में ऋण वितरण किया जा रहा है। आज अलीगढ़ को 705 करोड़ की विकास परियोजनाओं का उपहार भी मिल रहा है।

आज़ादी के बाद से मत मजहब जाति क्षेत्र में बांटकर विकास योजनाओं को दिया जाता रहा था ये विकास 2014 के पहले नही दिखता था। आज बिना भेदभाव रोजगार,विकास दिया जा रहा है। 2017 से अबतक हमने 6.50 लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां दी,मकान,शौचालय,उज्ज्वला योजना सबको बिना भेदभाव मिल रहा है। जिन नौजवान को स्मार्टफोन मिला हर जाति हर तबके से आते हैं, हम अराजकता फैलाने की छूट किसी को नही देंगे,बेटी बहन की इज्जत से खिलवाड़ नही करने देंगे, किसी ने इसकी जुर्रत की तो उसका रास्ता यमराज की ओर ले जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमने प्रयागराज में माफिया के जमीन पर गरीबो के आवास बनाये,ऐसे ही आगे भी चलेगा। जिनके पास काम नही वो विरोध कर रहे हैं। जिन्होंने कार्य नहीं,कारनामे किये,वो लोग बोल रहे हैं,उनके समय मे कहा जाता था लड़के हैं गलती कर जाते हैं। हमारी सरकार में ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static