राजनीति में हिस्सा चाहिए तो PDM का साथ दें मुस्लिम: ओवैसी बोले- सपा को वोट देना मतलब सिर्फ यादव परिवार को मजबूत करना

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 11:20 PM (IST)

Pratapgarh News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) को वोट देने का मतलब सिर्फ यादव परिवार को मजबूत करना है।

अब आपके पास विकल्प है पीडीएम
प्रतापगढ़ जिले में अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल के साथ खमपुर खभोर में पीडीएम के उम्मीदवार डॉ. ऋषि पटेल के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा “अगर आप समाज वादी पार्टी को वोट देते है तो सिर्फ यादव पार्टी को मजबूत करते हैं। भारतीय जनता पार्टी को अगर कोई रोक सकता है तो सिर्फ पिछड़ा दलित मुस्लिम यानी पीडीएम रोक सकता है..जब बुलडोजर चलता है..आप कहते हैं कि बीजेपी को हराने के लिए सपा को वोट किया..लेकिन अब आपके पास विकल्प है पीडीएम।”

अगर राजनीति में हिस्सा चाहिए तो पीडीएम का साथ दें
ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों यदि इज्जत की जिंदगी चाहते हो तो पीडीएम का साथ दीजिए। आपको किसी से डरने या घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं, जबकि प्रधानमंत्री स्वयं छह भाई हैं और अमित शाह के छह बहनें हैं। अगर राजनीति में हिस्सा चाहिए तो पीडीएम का साथ दें। इससे आपको एक इज्जत की जिंदगी मिलेगी। उन्होंने बीजेपी व आईएनडीआईए दोनों को अवसरवादी करार दिया है। कहा कि हम भी चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री न बनें। प्रयागराज में अतीक और अशरफ की मौत के बाद मैंने खुलकर कहा कि इनका कत्ल किया गया है। मोदी सरकार में गरीब तथा किसान परेशान है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भी पीडीएम का गठजोड़ कायम रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static