पति ने पत्नी के सामने रखी शर्मनाक शर्त- ''घर में रहना है तो मेरे पिता के साथ भी बनाने होंगे संबंध''

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2023 - 10:10 AM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर पति ने अपनी पत्नी के सामने एक शर्मनाक शर्त रख दी। जिसको सुनकर महिला के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ-साथ उसके पिता ने भी अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर के हरबंस मोहाल का है। जहां के निवासी एक शख्स ने 3 साल पहले बेटी की शादी कोतवाली के रहने वाले एक ज्वेलर्स से की थी। उसकी सराफा की दुकान है। शादी के बाद महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। अब वो बच्चा 18 महीने का है। पुलिस कमिश्नर के यहां पहुंचकर पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति ने मुझे घर से निकाल दिया है और साथ ही बच्चे को भी उससे छीन लिया है। अब वो यह शर्त रख रहा है कि अगर तुम्हें घर में रहना है तो मेरे पिता के साथ भी संबंध बनाने होंगे। वह घरवालों के सामने ही मुझसे अश्लील हरकतें करने को कहता है।

जानिए, इस मामले में क्या कहना है एडीसीपी अमित सिंह का?
आपको बता दें कि पीड़ित महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी में 10 लाख रुपए दिए थे। लेकिन अब मेरा दामाद बेटी के सामने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली शर्त रखता है। वह उसको परेशान करता है और साथ ही मारपीट भी करता है। वहीं इस मामले की जांच कर रहे एडीसीपी अमित सिंह ने बताया कि महिला ने शिकायत दी है। संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Content Editor

Anil Kapoor