तबलीगी जमात पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल मामले में IG ने दिए जांच के आदेश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 06:12 PM (IST)

कानपुर: जनपद के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल की प्राचार्य आरती लालचंदानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वे तबलीगी जमात पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए और उन्हें जंगल में छोडऩे की बात कहती दिखाई दे रही है। वहीं मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनके खिलाफ डीआईजी से शिकायत की है। मामले को गंंभीता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।
 
अधिवक्ता नासिर खान ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में सोशल मीडिया के माध्यम से आया है। अधिवक्ता की हैसियत से और समाज के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते  वह इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को अवगत करा रहे हैं।  यहां तक की आज उन्होंने पुलिस उप महानिरीक्षक को रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से प्रार्थना पत्र भी भेजा है, जिसमें प्राचार्य द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के मामले को गंभीरता से लिए जाने का अनुरोध किया है।

अधिवक्ता के ने जानकारी देते हुए बताया कि इतने बड़े पद पर आसीन होने के बाद इस तरह की मानसिकता रखना अशोभनीय है। प्राचार्य के वायरल हुए वीडियो में डंडे से मारने की बात भी कही गई है। अधिवक्ता ने बताया कि अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजन चिकित्सकों से उम्मीद करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज मिले। ताकि वह स्वस्थ होकर घर जाएं न कि उन्हें जेल में ठूस दिया जाए। इस तरह की मानसिकता रखने वाली चिकित्सक या प्राचार्य को इस कुर्सी पर बैठने का कोई अधिकार नहीं है। फिलहाल मामले में एसपी क्राइम और एडीएम सिटी को जांच करने के निर्देश दिए गए है। 

Edited By

Ramkesh