अमरोहा में होटल की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा: पुलिस छापेमारी में आपत्तिजनक हालत में मिले 8 जोड़े, Oyo होटल सील

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 08:04 PM (IST)

Amroha News: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में होटल की आड़ में देह व्यापार करने के मामले में छापेमारी करते हुए कई जोड़ों सहित होटल संचालक को हिरासत में लिया है। होटल की आड़ में गोरखधंधा का खेल चल रहा था। पुलिस ने गोरखधंधे की सूचना पर एसडीएम, सीओ व तहसीलदार के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन ने बड़ी छापेमारी की। इस दौरान टीम को 8 जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले, इसके साथ ही प्रशासन में ओयो होटल को सील कर दिया जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
उधर, प्रशासन ने आरोपी होटल संचालक के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं। अचानक हुई इस छापेमारी से होटल की आड़ में गलत काम करने वाले होटल संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है। जिले में देह व्यापार का गोरखधंधा ज़ोर-शोर से चल रहा है जिसमे बिना सराय एक्ट के रजिस्ट्रेशन के तहत ओयो की फ्रेंचाइजी लेकर धंधा चलाया जा रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि सेक्स वर्कर नव युवकों को अपने जाल में फंसा कर होटल संचालकों से साठगाठ करके मोटी रकम वसूलते है जिसमे आए दिन दुष्कर्म के मामले में ऐसे ही होटलों के नाम सामने आते है। जिसमे दुष्कर्म की वारदात का स्थान बताया जाता है और होटल संचालक बिना आईडी के जायदा पैसा लेकर रूम प्रोवाइड कराते हैं। पुलिस की कार्यवाही से होटल संचालकों में हड़कंप मचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static