चाची के साथ भतीजे के थे अवैध संबंध, चाचा और भाई ने ली शख़्स की जान

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2017 - 02:31 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः मुजफ्फरनगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां चाची के साथ अवैध संबंधों का खुलासा होने पर चाचा और भाई ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया हैं और उनसे देसी तमंचा, कारतूस सहित कार बरामद कर ली हैं।

दरअसल मामला थाना भौराकला का है, जहां पुलिस को देर रात गांव मुन्धभर के जंगल से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ, जिसके सीने में गोली लगी हुुई थी, वहीं काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस मृतक की पहचान नहीं कर पाई।

वहीं पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच का रुख अब पडोसी जिलों की ओर किया, तो मामले की गुत्थी सुलझती नज़र आई, जांच में ये खुलासा हुआ कि मरने वाला युवक मुज़फ्फरनगर के पडोसी जिला शामली निवासी मोहित हैं, जो अपनों के ही गुस्से का शिकार हुआ और मौत के घाट उतार दिया गया।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मोहित के चाचा राजपाल और भाई राहुल को हिरासत में लिया, तो पता चला की मोहित के अपनी चाची के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी चाचा राजपाल और भाई राहुल को पता चल गई थी, जिसके चलते मोहित को उसके चाचा और भाई ने एक सोची समझी साजिश के तहत मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस की मानें तो मृतक की हत्या करने के बाद मोहित को उसके चाचा और भाई ने मिलकर पहले तो सीने में गोली मारी फिर उसकी बॉडी को कार में लेकर जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना भौराकला क्षेत्र के गांव मुंडभर के जंगलो में फेंक कर फरार हो गए।