4 साल के मासूम बच्चे के मुंह में डाला अवैध तमंचे की नाल, जान से मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 12:20 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक 4 साल के मासूम के मुंह में तमंचा डालकर उसे डराया और धमकाया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बच्चे के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूरा मामला डिलारी थाना क्षेत्र के ईलर गांव का है, जहां ईलर गांव निवासी कुलदीप खेती-किसानी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्चा उनका इकलौता बेटा है और वह अपनी दादी के साथ रहता है, उसकी मां 2 साल से अपने मायके में है। फिलहाल उसकी देखभाल दादी करती है। उन्होंने बताया कि 20 दिन पहले वह घर पर नहीं थे। इस दौरान उसका चचेरा भाई अजीत बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ मारपीट किया। जब बच्चे ने उस घटना को अपने पिता से बताने की बात की तो वह गुस्से में लाल हो गया। इसके बाद वह बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।
PunjabKesari
वहीं, पीड़ित बच्चे के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने धारा 363,323,504, 506 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी ने इस मामले में पीड़ित परिजनों को जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static