देवर-भाभी के बीच चल रहा था चक्कर, बड़े भाई को लगी भनक तो छोटे ने कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 01:31 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में घरेलू विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर ईट से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह मामला सहतवार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा डुमरिया का है। बताया जा रहा है कि बड़े भाई की पत्नी से छोटे भाई का अवैध संबंध चल रहा था। इसी बात को लेकर परिवार में कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। बीते बुधवार की सुबह महेश पासवान (45) पुत्र स्व. रामभजु पासवान भोजन करने के बाद घर से डेरा पर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसका छोटा भाई सोनू मिला। जिसके चलते अवैध संबंध को लेकर दोनों में बहस होने लगी, तभी आक्रोशित सोनू ने सड़क के किनारे से ईट उठाया और अपने बड़े भाई के सिर पर लगातार वार किए। जिसके बाद बड़े भाई सुभाष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों के तहरीर के आधार पर आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज किया है और हत्यारे की तलाश करने में जुट गई है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj