''बिना समाजवाद के राम राज्य की कल्पना बेमानी''... BJP पर जमकर बरसे शिवपाल यादव

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 03:11 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता सब समझने लगी है कि धर्म और राम राज्य के नाम पर समाज को किस तरह बांटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवाद के बिना राम राज्य की कल्पना बेमानी होगी। उन्होंने कहा कि जब-जब समाज में जुल्म अत्याचार बढ़ा है, तब-तब अन्यायी व अत्याचारी लोगों की हार हुई है। उन्होंने कहा कि जब रावण का अन्याय और अत्याचार चरम पर पहुंचा तब भगवान राम की विजय हुई थी।

शिवपाल यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि जब रावण जैसे अन्यायी अत्याचारी का अंत हुआ और सत्य पर चलने वाले भगवान राम की विजय हुई तो निश्चय ही देख लेना इस बेईमानी, अन्याय व भ्रष्टाचार का अंत होगा, जिसने जितने झूठे वादे जनता से किए हैं। इनके खिलाफ जनता में माहौल बनने लगा है। महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नौ वर्षों में एक भी वादा पूरा नहीं हुआ, किसानों के सामने कितनी दिक्कत परेशानी आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती चली जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार चरम पर है। सपा नेता ने IAS और IPS अधिकारियों पर भी रिश्वत लेने का आरोप लगाया और कहा कि भ्रष्टाचार ऊपर से नीचे की ओर चला है। बता दें कि शिवपाल यादव ने सैफई ब्लॉक के गींजा गांव में रामनवमी के अवसर पर आयोजित मेले को संबोधित करते हुए उक्त बातें। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj