इंजेक्शन लगने के बाद महिला की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 11:29 AM (IST)

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर के कमला नर्सिंग होम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला की इंजेक्शन लगने पर मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि मरीज को गलत इंजेक्शन लगाने पर उसकी मौत हुई है। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। जिसके चलते इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की बात कही है।

दरअसल, कमला नर्सिंग होम में 2 दिन पहले आरती नाम की महिला का ऑपरेशन किया गया था। ऑपरेशन के बाद एक बच्चे का जन्म हुआ था। परिजनों का आरोप है कि ऑपरेशन के बाद आज महिला की हालत अचानक बिगड़ने लगी। लेकिन डॉक्टरोंं ने कोई ध्यान नहीं दिया। बल्कि एक अनट्रेंड कंपाउंडर ने महिला मरीज को इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगते ही महिला ने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया।

महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही और गलत इंजेक्शन लगने से ही महिला की मौत हुई है। जिसके बाद से पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को नियंत्रण में लिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर अस्पताल की डॉक्टर सीमा अग्रवाल और स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।