कपड़ा शोरूम में आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 02:10 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में आयकर विभाग की टीम की छापेमारी के दौरान पूरी मार्केट के व्यापारियों में हड़कंप मच गया। कपड़ा कारोबारी के शो-रूम में आयकर की चोरी होने की सूचना के बाद इन्कम टैक्स विभाग की टीम ने छापा मारा। आयकर विभाग की टीम ने जब शोरूम पर छापेमारी की तो कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। टीम ने कपड़ा शो-रूम भारी मात्रा में टैक्स चोरी पकड़ी है। टीम ने अहम दस्तावेजों को भी कब्जे में लिया है, फिलहाल आयकर विभाग की टीम छानबीन में जुटी है।


जानकारी के मुताबिक, बादशाही नाका थाना क्षेत्र के जर्नलगंज मार्केट में कपड़ा कारोबारी मनीष कुमार और अमित कुमार के कपड़े के शो-रूम में इनकम टैक्स ने गुरुवार सुबह छापा मारकर कार्रवाई की। इनकम टैक्स की इस छापेमारी से पूरी मार्केट के व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आप को बता दे जर्नल गंज सूरत के बाद सबसे बड़ी साड़ी मार्केट है। यहां उत्तर प्रदेश के कई जिलों के लोग कपड़ा लेने आते हैं।

आयकर विभाग की छापे मारी से कई दुकानदार तो अपनी दुकाने बंद कर चले गए। भारी पुलिस बल से हुई इस कार्रवाई से व्यपारियों में दहशत का माहौल रहा। फिलहाल आयकर विभाग की टीम छानबीन में जुटी है।