हैवानियत: प्रेम जाल में फंसाया फिर 6 माह तक बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म, FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 02:31 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां पर फेसबुक पर राहुल नाम के लड़के ने धर्म बदलकर अपनी आईडी बनाई। इस दौरान उसने एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया। आरोप है कि युवक ने 6 माह तक बंधक बनाकर रेप किया। पीड़िता की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्जकर आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

दरअसल, मुस्लिम युवक मोहम्मद आयान ने फेसबुक पर राहुल नाम से आईडी बनाकर हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया और युवती लव जिहाद का शिकार बन गई युवती उसके झांसे में आकर शादी रचाने उसके घर आ गई असलियत पता चलने पर जब युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया तब युवक और उसके दो साथियों ने कई बार उसके साथ रेप किया किसी तरह चंगुल से छूटकर भागी युवती थाना स्वार आई और उसने अपनी आप बीती स्वार पुलिस को बताई लेकिन स्वार पुलिस ने पूरे दिन थाने में रखा लेकिन उसकी कोई मदद नहीं की

पीड़िता ने थक हार कर डीआईजी डीआईजी शलभ माथुर के पास पहुंची डीआईजी के आदेश पर रामपुर की कोतवाली स्वार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुशीनगर अंतर्गत थाना तूरया सजान के एक गांव निवासी युवती का कहना है कि फेसबुक पर उसकी राहुल नामक युवक से दोस्ती हो गई दोनों के बीच मोबाइल से बातचीत भी होने लगी कुछ ही दिनों में वह एक-दूसरे के स्वभाव से इतने निकट आए कि राहुल ने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रख दिया इसके चलते वह लगभग 6 माह पहले कुशीनगर से नवाबनगर आ गई यहां आने पर पता चला कि राहुल वास्तव में अयान है। इसके चलते मुस्लिम युवक से शादी करने से इनकार कर दिया। युवती का आरोप है कि युवक ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया और युवक पर आरोप लगाया कि वह मदरसों से आर्थिक मदद लेकर हिन्दू युवतियों को प्रेम जाल में फंसाते हुए धर्म परिवर्तन कर शादी रचाता है डीआईजी मुरादाबाद के आदेश स्वार पुलिस ने राहुल उर्फ अयान पुत्र मोहम्मद जहूर व दो अन्य अज्ञात निवासी नवाबनगर के खिलाफ धोखधड़ी और रेप समेत अनेक धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static