इमरान मसूद ने बीजेपी पर किया करारा प्रहार, PM मोदी को कह डाला ठग

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 12:59 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। कैराना लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष के गठबंधन को ठगबंधन करार दिया था। डिप्टी सीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए इमरान मसूद ने इसे केशव मौर्य की घटिया मानसिकता बताया। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को सबसे बड़ा ठग करार दिया।

मीडिया से बातचीत करते हुए इमरान ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये उनकी बौखलाहट है। बीजेपी के लोग डरे हुए हैं। प्रदेश ही नहीं, बल्‍कि देश के अंदर एक अलग तरह का माहौल बना हुआ है। उन्‍होंने कहा कि जो ठगबंधन जैसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, तो वो यह नहीं जानते हैं कि सबसे बड़े ठग तो वो स्वयं ही हैं।

इमरान इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों में पीएम मोदी ने देश की जनता को ठगा है। पीएम मोदी ने कहा था कि जब सत्‍ता में आएंगे तो पेट्रोल के दाम घट जाएंगे। पाकिस्तानी सेना बिलों में घुस जाएगी, लेकिन यहां तो पेट्रोल के दाम आसमान को छू रहे हैं और पाकिस्तानी सेना रोज भारत पर हमला कर हमारे सैनिकों को शहीद कर रही है। सरकार सो रही है और एक भी काम इनके द्वारा पूरा नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि कैराना में चुनाव प्रचार करते हुए केशव मौर्य ने विपक्ष के गठबंधन को  ठगबंधन करार दिया। केशव प्रसाद मौर्या ने दावा किया कि राज्य की जनता को ठगने के लिए समाजवादी पार्टी और बीएसपी के साथ कई दल एकजुट हुए हैं, लेकिन उपचुनाव में इसका कोई फायदा नहीं होगा।  

Tamanna Bhardwaj