11 सेकेंड में ही महिला ने युवक को मारे 15 चप्पल... जानें क्यों, वायरल VIDEO

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 11:26 AM (IST)

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक महिला की दबंगई का हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला एक युवक को चप्पलों से बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि युवक को उसके ससुराल वालों के इशारे पर महिला ने पीटा। इसके बाद जब लोगों ने विवाद बढ़ता देख पुलिस को बुलाने की बात कई तो महिला वहां, से चली गई। जिसके बाद युवक ने देर शाम हाथरस थाने में जाकर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। वहीं, पुलिस जांच में जुटी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला हाथरस जिले का है। जहां से एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला एक युवक को पीटती हुई साथ दिखाई दे रही है। दरअसल फिरोजाबाद जिले के एक गांव का युवक शहर के बागला इंटर कॉलेज में पीईटी की परीक्षा देने आया था। वहीं, परीक्षा देने के बाद वह दोपहर को अपने साथी के साथ दूसरे परीक्षा केंद्र पर जा रहा था। इसी दौरान उसे कुछ युवकों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने एक महिला को फोन करके बुलाया और फिर उस महिला ने भी बिना रुके युवक के ऊपर चप्पलों से बरसात कर दी।

पिटाई की वजह जानने थाने पहुंचा पीड़ित युवक
वहीं, युवक को पीटता देख वहां काफी लोग इकठ्ठा हो गए। इसी बीच लोग पुलिस को बुलाने की बात करने लगे। वहीं, पुलिस को बुलाने से पहले ही महिला वहां से फरार हो गई। जिसके बाद पीड़ित युवक ने अपने दोस्तों के साथ थाने में जाकर इस बात की जानकारी दी। इसी दौरान युवक के दोस्त महिला को थाने में बुलाने पर अड़ गए। साथ ही पीड़ित युवक ने महिला पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उस महिला को जानता भी नहीं है। पहले से ही मारपीट कर रहे युवकों ने ही महिला को फोन कर बुलाया था। जिसके बाद आते ही महिला ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static