मामूली कहासुनी में आक्रोशित ने पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया

9/27/2020 10:44:09 AM

अलीगढ़ः मारपीट या कहासुनी होने पर लोग बड़े से बड़े कदम उठा लेते हैं। मगर हद तो तब हो गई जब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना अकराबाद कस्बे में चाय की दुकान पर बैठे एक युवक को मामूली कहासुनी को लेकर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।  युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

बता दें कि अकराबाद कस्बे में आपस में जानने वाले आकाश और पवन चाय की दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच  कहासुनी हो गई। कहासुनी से आक्रोशित आकाश बोतल में पेट्रोल लाया और पवन के ऊपर डाल कर आग लगा दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। वहीं युवक को जलता देख आसपास के लोगों ने किसी प्रकार आग बुझाई। परिजन  घायल युवक  को आनन-फानन में मलखान सिंह जिला अस्पताल  लेकर पहुंचे और उपचार के लिए भर्ती कराया है।

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने इस बाबत कहा कि अकराबाद कस्बे में आपस में एक दूसरे को जानने वाले दो युवक आकाश और पवन चाय की दुकान पर बैठे हुए थे, किसी बात को लेकर दोनों युवकों में कहासुनी हो गई तो आकाश ने पवन के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी घायल पवन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस जांच में जुटी हुई है तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।


Moulshree Tripathi

Related News