एक तरफा प्यार में युवक ने दी छात्रा को ऐसी खौफनाक सजा

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 05:26 PM (IST)

गाजीपुरः गाजीपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां अपनी बहनों के साथ स्कूल से घर लौट रही छात्रा को एक तरफा प्यार करने वाले पागल युवक ने चापड़ मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद युवक ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप में मच गया। मृतक छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने घटनास्थल से चापड़ बरामद कर लिया।

दरअसल, दिलदारनगर गांव स्थित कुश स्मारक बालिका विद्यालय में कक्षा 11 की छात्रा अर्चना शुक्रवार की दोपहर स्कूल बंद होने पर अपनी छोटी बहन नेहा तथा चचेरी बहन अमीषा और मंशा के साथ पैदल घर जा रही थी। वह घर से कुछ दूरी पर थी तभी पहले से निर्माणाधीन मकान में घात लगाकर बैठा आरोपी रंजीत अर्चना को मुंह दबाकर मकान के अंदर खींच कर ले जाने लगा। यह देख अर्चना की बहनें चीखने चिल्लाने लगीं। जब तक शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचते तब तक युवक ने अर्चना पर ताबड़तोड़ चापड़ से वार कर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद चापड़ को मौके पर छोड़ भाग गया।

वहीं शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचते तब तक युवक ने अर्चना पर ताबड़तोड़ चापड़ से वार कर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद चापड़ को मौके पर छोड़ भाग गया।