नशे की हालत में गैंगरेप पीड़िता ने किया जमकर हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2017 - 01:00 PM (IST)

मेरठः मेरठ में एक युवती ने गैंगरेप का शिकार होने के बाद होटल में जमकर हंगामा बरपा दिया। जिसके चलते पुलिस युवती को थाने ले आई। थाने पहुंचकर युवती ने आरोप लगाया कि उसके साथ शराब पि‍लाकर गैंगरेप किया गया है। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीती शाम उसके मामा का साला बाजार से खरीदारी करवाने की बात कहकर लाया था, लेकिन वह कार में अपने 5 साथियों के साथ उसे ऑल इज वेल होटल में ले गया। वहां उसने धोखे से शराब पिला दी और उसके साथ 3 लड़को ने गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई।

इतना ही नही पीड़िता ने अपने बचाव के लिए हाथ की नस कटाने की कोशिश की। होटल में हंगामा बढ़ता हुए देखकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस चोटिल अवस्था में महिला को थाने ले आई और उसका मेडिकल परीक्षण कराया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गैंगरेप और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही 6 आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि युवती ने रेप का आरोप लगाया है, उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि होगी कि रेप हुआ या नहीं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। घटना के संबंध में होटल का रजिस्टर और सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। गंभीरता से पूरे मामले की जांच की जा रही है।