''मुंह पर टेप लगा दी और हाथ रस्सी से बांध दिए'', गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े ज्‍वेलर्स के यहां ऐसे हुई लाखों की लूट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2023 - 08:28 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंगलवार दोपहर एक सुनार को दुकान में बंधक बनाकर बंदूक के बल पर लूटपाट की गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए टीम बना दी गई है। पुलिस ने बताया कि घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र में कर कुंज चौराहा के पास विकास कॉलोनी की है। घटना स्थल पर पहुंचे सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) मयंक तिवारी ने बताया कि वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि सजल शर्मा दोपहर को दुकान पर अकेले थे, तभी एक व्यक्ति ग्राहक बनकर आया और उनकी उन पर बंदूक तान दी।

मुंह पर टेप लगा दी और हाथ रस्सी से बांध दिए: पीड़ित
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि इसके बाद आये दूसरे व्यक्ति ने उनके मुंह पर टेप लगा दी और हाथ रस्सी से बांध दिए। इसके बाद पांच लाख रुपये के आभूषण और 40 हजार की नकदी बैग में भरकर फरार हो गये। तिवारी ने बताया कि दुकान के बाहर उनका एक और साथी खड़ा था। एसीपी ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी चेक किये जा रहे हैं और गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है। 

ये भी पढ़ें:-

Mahoba News: पेशी पर जा रहा कैदी आया फेसबुक पर लाइव, पुलिसकर्मियों के सामने दी दुश्मनों को धमकी
उत्तर प्रदेश के महोबा में पुलिस अभिरक्षा में पेशी पर ले जाते समय बंदी के फेसबुक पर लाइव आकर धमकाने की घटना में दोषी एक दरोगा समेत 4 पुलिस कर्मियों को आज निलंबित कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बताया कि महोबा उप कारागार में निरुद्ध बंदी लोकेंद्र सिंह उर्फ कारतूस यादव को हमीरपुर में एक मुकदमे में पेशी के लिए 21 अक्टूबर को पुलिस के वज्र वाहन में भेजा गया था। इस वाहन में बंदी की अभिरक्षा के लिए पुलिस लाइन से एक दरोगा और तीन सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई थी। आरोप है कि हमीरपुर तक आवागमन के दौरान बंदी लोकेंद्र ने अपनी फेसबुक आईडी पर लाइव आकर विपक्षियों को गाली-गलौज करते हुए धमकियां दी। अभियुक्त लोकेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस घटना से पुलिस महकमे की खासी किरकिरी हुई।

Content Editor

Anil Kapoor