बाग़पत में लुटेरों ने रुपये-पैसों की नहीं बल्कि इस चीज काे लूटा

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 04:43 PM (IST)

बाग़पत: बाग़पत में लूट की एक अनोखी घटना सामने आई है, जिसमें लुटेरों ने रुपये पैसों की नहीं जीन्स की लूट की है। हालांकि ये दीगर बात है कि लूटी गई जीन्स पेंट्स की कीमत 8 लाख से भी ज्यादा आंकी जा रही है। वहीं फ़ैक्टरी में हुई जींस की लूट की घटना का पता सुबह के वक्त चला जब फ़ैक्टरी के कर्मचारी आये तो देख दंग रह गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आगे कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, ये अनोखी लूट शहर कोतवाली क्षेत्र के चमरावल रोड पर हुई। हैरत करने वाली बात यह है कि महिला थाने से चंद कदमों की दूरी पर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने एक जींस फ़ैक्टरी पर धावा बोला और वहां मौजूद कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। बदमाशों ने यहां से 8 लाख रुपये से ज्यादा की जींस को अपने साथ लाए केंटर में भर लिया और फ़रार हो गए। वहीं यह घटना महिला थाने के पास हुई जिससे पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मच हुआ है।

रात 2 बजे हुई वारदात, पुलिस हेल्पलाइन नंबर बंद
कर्मचारियों के मुतबिक बातया की फैक्ट्री में देर रात 2 बजे लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है और इस दौरान जब पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 का पर काफी देर तक सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन सम्पर्क ना हो पाया। सीओ सदर ओमपाल सिंह के मुताबिक़ फ़िलहाल मुक़दमा दर्ज कर मामले में फ़ैक्टरी के कागज़ात के साथ-साथ-सभी तथ्यों पर जांच की जा रही हैं।  

Ajay kumar