Balrampur News: बलरामपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, मां समेत 2 बच्चों की मौत, 1 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 06:28 PM (IST)

Balrampur News: यूपी के बलरामपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के 4 लोगों ने जहर खाकर खा लिया। जिससे मां सहित 2 बच्चों की मौत हो गई है जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने पर DM सहित जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला कोतवाली उतरौला के ग्राम लालगंज से जुड़ा हुआ है। जहां मध्य प्रदेश के बड़ोंखरी पोस्ट मोहना जिला भिंड का निवासी मनटोले अपने 2 बच्चों और पत्नी के साथ उतरौला क्षेत्र में रहता था और पानी पूरी बेचने का काम करता था। वहीं, आज पुलिस को सूचना मिली कि उसके घर का दरवाजा सुबह से ही नहीं खुला है। जिसके बाद डायल 112 की टीम ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस दौरान पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना देकर घर में ही लगे लोहे के दरवाजे को किसी तरह काटकर घर में दाखिल हुए। पुलिस के मुताबिक घर में बिस्तर पर 4 लोग पड़े हुए थे। जिनमें 2 बच्चों लक्ष्मी (11) और कान्हा (08) व एक महिला रेखा (38) की मौत हो चुकी थी जबकि मनटोले बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में पुलिस ने मनटोले को स्थानीय चिकित्सालय में इलाज के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, घटना की संवेदनशीलता देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना और DM महेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने बताया कि प्रथम दृष्टया में परिवार के सभी सदस्यों द्वारा जहर खाकर जान देने की कोशिश करने का मामला सामने आ रहा है। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि 3 लोगों की मौत कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। कुछ लोग इसे भूत प्रेत से जुड़ा हुआ मामला बता रहे है । इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static