युवक-युवती की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई कर फाड़े कपड़े, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 09:22 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के दुबरेली ग्रामीण क्षेत्र में दर्जी की दुकान में बैठे युवक युवती की उग्र भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। भीड़ में मौजूद युवकों ने युवती के कपड़े फाड़ दिए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने शुक्रवार को 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बुधवार को दुकान में बैठे युवक युवती को भीड़ ने पीट कर चोटिल कर दिया है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद घटना की जानकारी हुई इस मामले में युवती के भाई की तरफ से 4 लोगों के खिलाफ भादवि 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने शुक्रवार को मनोज, पंकज, और अजय निवासी रिठौरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।वीडियो के माध्यम से अन्य लोगों की पहचान की जा रही है। एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

हाफिज गंज थाना क्षेत्र के द्वारा कस्बे के रहने वाला एक युवक कस्बे के ही रहने वाली एक युवती के साथ दुकान के अंदर बैठा हुआ था। दुकान का आधा शटर बंद होने पर लोगों को अश्लील हरकत किए जाने का शक हुआ, जिसके बाद धीरे-धीरे भीड़ इकट्ठी हो गई कुछ देर बाद भीड़ दुकान के अंदर घुस गई और युवती को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह जान बचाकर दुकान के बाहर निकले तो भीड़ ने दुकान को घेर कर हमला कर दिया। इस पूरे मामले की वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बना ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static