नौकरी से टर्मिनेट होने पर व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई चौंकाने वाली वजह

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 06:21 PM (IST)

महराजगंजः उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उसे मंगलवार को नौकरी से टर्मिनेट कर दिया गया था। इसी से क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या कर ली। वहीं मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के ग्रामसभा पिपरिया दुलई निवासी 50 वर्षीय अशोक कुमार मिश्रा आईपीएल सिसवा चीनी मिल में लैब इंचार्ज के पद पर तैनात थे। बुधवार की सुबह कालोनी के आवास में छत की कुंडी से उनकी लटकती हुई लाश मिली। जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया। मृतक अशोक ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा। इस सुसाइड नोट को उसने कई व्हाट्सएप ग्रुप में भी पोस्ट किया।

सुसाइड नोट में अशोक कुमार मिश्रा ने चीनी मिल के यूनिट हेड अनिल पवार, एकाउंट आफिसर नीरज श्रीवास्तव तथा चीनी मिल प्रभारी बालकेश्वर तिवारी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। अशोक मिश्रा ने सुसाइड में बताया कि तीनों लोगों ने चीनी मिल में से शीरा निकलवा कर उसमें पानी मिलवा दिया और उसका आरोप मेरे ऊपर लगा दिया। जबकि चोरी के शीरे को उक्त लोगों ने बेचकर करोड़ों रुपया चुराया है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो तथ्य सामने आएंगे, उसपर जांच की जाएंगी। जो भी दोषी होगा उसपर कड़ी कार्रवाई होगी। 

Tamanna Bhardwaj