कंपनी के गार्ड का ऐसी हालत में मिला शव, उड़े अधिकारियों के होश

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 05:22 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम देते हैं। ताजा मामला नोएडा का है। जहां एक एक्सपोर्ट कंपनी में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बदमाश कंपनी से भारी भरकम दो तिजोरियां, कंप्यूटर समेत कई कीमती सामान लूट कर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक कीमो क्लोथिंग डिजाइन प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड आशुतोष रोज की तरह रविवार को भी ड्यूटी पर तैनात था। लेकिन जब 8 बजे कंपनी में दूसरा गार्ड आया तो उसने देखा की कंपनी का गेट खुला है और आशुतोष का कोई नामोनिशान नहीं है। जब गार्ड ने अंदर जाकर देखा तो एक कमरे में फर्श पर आशुतोष का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। शव पर कई गोलियों के निशान थे। तभी गार्ड ने कंपनी के आलाधिकारियों को पूरी वारदात की सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कंपनी को कब्जे में लेकर इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फॉरेंसिक टीम की मदद से तफतीश करनी शुरु कर दी है। कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपियों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज और फोरेंसिक टीम की मदद से बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।