कोरोना के शक में कंडक्टर ने चलती बस से लड़की को फेंका, मौके पर मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 05:40 PM (IST)

लखनऊः कोरोना वायरस का खौफ हर किसी के मन में है, लेकिन अब इस खौफ के साइड इफैक्टस भी देखने को मिल रहे हैं। मामला मथुरा टोल प्लाजा के पास का है। जहां चलती बस में बस ड्राइवर और कंडक्टर ने उस पर कोरोना संक्रमित होने का संदेह जताया और मथुरा टोल प्लाजा के पास चलती बस से फेंक दिया। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए क्या है मामला?
बताया जा रहा है कि लड़क पूर्वी दिल्ली के मंडालवी इलाके की रहने वाली थी। वहीं लड़की के परिजनों का कहना है कि लड़की को दिल्ली से कोरोना वायरस का टेस्ट करवा कर भेजा गया था और उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लड़की को पथरी के दर्द होने की वजह से कमजोरी थी जिसकी वजह से उसे चक्कर आया था और वो ठीक से चल नहीं पा रही थी, लेकिन लोगों ने उसे कोरोना वायरस संक्रमित घोषित कर बस से नीचे फेंक दिया।

चलती बस से लड़की फेंका
वहीं इस दौरान लड़की की मां ने उसे ऊपर खींचने की पूरी कोशिश की पर बस कंडक्टर ने उसे नीचे गिरा दिया। बच्ची के सिर में चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान किसी ने उनकी मदद नहीं की। 

क्या कहना है पुलिस का?
इस बारे में मथुरा पुलिस ने इस पूरे मामले में महिला के साथ किसी भी प्रकार की मारपीट का दावा नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित को एक सामान्य यात्री की तरह हटा दिया गया था, और किसी भी हाथापाई का कोई सबूत प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static