इटावा में सब इंस्पेक्टर ने साथी दारोगा की सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, पत्नी बोली- अधिकारी छुट्टी नहीं दे रहे थे...

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 03:12 AM (IST)

Etawah News, (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में एक थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने अपने साथी सब इंस्पेक्टर की सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी जब प्रशासनिक अधिकारियों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे और पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी।

सिविल लाइन थाने में तैनात था सब इंस्पेक्टर
इटावा में सरकारी रिवाल्वर से एक सब इंस्पेक्टर द्वारा खुद को गोली मारे जाने के बाद पुलिस प्रशासन में शोक की लहर दौड़ पड़ी। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी और वरिष्ठ परिषद अधीक्षक मौके पर पहुंचे जहां जांच पड़ताल में टीम जुट गई। बताते चलें कि सिविल लाइन थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात सत्येंद्र वर्मा के बारे में बताया गया कि वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और इसी के चलते उन्होंने अपने घर के अंदर कान के नीचे गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की जांच करने के लिए एसएसपी के द्वारा कानपुर फॉरेंसिक टीम और क्षेत्रीय फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जो पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही हैं।

एसएसपी ने घटना के बारे में दी जानकारी
सिविल लाइन थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र वर्मा द्वारा खुद को गोली मार कर आत्महत्या मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि सत्येंद्र वर्मा अपने पिता की जगह नौकरी कर रहे थे और वह हरदोई जिले के रहने वाले हैं। जानकारी मिली थी कि सत्येंद्र वर्मा ने खुद को गोली मार ली है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हम स्वयं मौके पर पहुंचे हैं पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। इस घटना से पूरा पुलिस प्रशासन सदमे में है। हर पहलू के साथ जांच पड़ताल की जा रही है अभी तक यही पता चला है कि सत्येंद्र मानसिक तनाव से परेशान चल रहे थे।

छुट्टी नहीं मिलने से मानसिक तनाव में थे: पत्नी
सतेंद्र वर्मा की पत्नी सविता ने बताया कि उनकी कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। उन्हें छुट्टी नहीं मिल रही थी। जिसके कारण वे मानसिक तनाव में थे। रविवार शाम को वे ड्यूटी से घर वृंदावन कालोनी में आए उन्होंने खाना खाया उसके बाद नीचे रहने वाले दारोगा अंकित पटेल के कमरे में चले गए। वहीं पर उनकी पिस्टल से गोली मार ली। उस समय दारोगा अंकित पटेल बाथरूम गए हुए थे।

Content Editor

Mamta Yadav