इटावा पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल, काली वाहन मंदिर के सेवादार के शव को दिया कंधा

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 03:56 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में नवरात्र के दौरान शहर क्षेत्र में स्थित काली वाहन मंदिर में रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु माता के दर्शन करने मंदिर में आते हैं। वहीं आज एक ऐसा मामला सामने आया जिससे श्रद्धालुओं व गांव के लोगों के होश उड़ गए। थाना क्षेत्र कोतवाली अंतर्गत आने वाले काली वाहन मंदिर के मुख्य द्वार पर एक बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। वहीं जब इस बात की जानकारी थाना कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा को मिली तो शहर कोतवाल टीपी वर्मा मय फोर्स के काली वाहन मंदिर पहुंचे।

कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा ने शव के लिए विधिवत रूप से इस्तेमाल होने वाले समान को मंगवाया और शव वाहन को बुलाकर कोतवाल और टीटी चौकी प्रभारी इमरान फरीद ने कंधा देकर शव को मृतक के घर एसडी फील्ड के लिए रवाना किया। पुलिस ने मृतक की पहचान प्रमोद उर्फ कुक्कू पुत्र रामस्वरूप कठेरिया निवासी एसडी फील्ड नौरंगाबाद थाना कोतवाली के रूप में हुई।

पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक के भाई पेशे से इंजीनियर हैं जो नोएडा में रहते हैं और भतीजे अरविंद व सदैव कठेरिया अन्य घर के सदस्य घर पर रहते हैं। मृतक के परिवारीजनों ने कोतवाल टीपी वर्मा का दिल से धन्यवाद किया और इटावा पुलिस की प्रशंसा भी की।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static