लखनऊः राजभवन के सामने लूट की वारदात काे अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी के घर पर पुलिस ने मारा छापा

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 05:24 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित राजभवन के पास बीती 30 जुलाई को हत्या व लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शनिवार को छापामारी की। 

एसएसपी ने बताया कि पुलिस की टीम ने शनिवार दोपहर कृष्णानगर थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहने वाले मुख्य आरोपी विनीत तिवारी के घर पर छापा मारा है। यहां आरोपी जिस मकान में रह रहा था वह रेलवे लाइन के किनारे है। पुलिस की छापेमारी में आरोपी के घर से घटना में प्रयुक्त जूते, बैग, एक धारदार हथियार और बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी रायबरेली जिला से एक हत्या के केस में पिछले दो साल से फरार है। यहां वह छिपकर रह रहा है। पुलिस ने आरोपी के पहचान पत्र भी बरामद किए हैं। एसएसपी का दावा है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शनिवार सुबह ही अपने परिवार के साथ कहीं निकल गया। 

एसएसपी ने बताया कि लूट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जनता और मीडियाकर्मियों के सहयोग से आरोपी तक पहुंच पाई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Ruby