गाजियाबाद में बाइक सवार हमलावरों ने फेंका महिला पर तेजाब, पति की हत्या के मामले में कर रही थी पैरवी

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 11:38 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बाइक सवार दो हमलावरों ने एक महिला पर उस समय तेजाब फेंक दिया जब वह अपने घर वापस जा रही थी। इससे महिला बुरी तरह झुलस गई और उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

नंदग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) रवि कुमार सिंह ने बताया कि नंदग्राम थाना इलाके में रहने वाली एक महिला पर बाइक सवार दो हमलावरों ने उस समय तेजाब फेंक दिया। जब वह नंदग्राम इलाके में स्थित अपने घर वापस जा रही थी। अधिकारी ने बताया कि महिला शनिवार दोपहर में पंचवटी से राशन लेकर घर लौट रही थी और जैसे ही वह एक गैस एजेंसी के पास पहुंची कि तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। उन्होंने बताया कि महिला को इलाज के लिए तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया।


पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी
पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में पीड़िता के पुत्र शिवम की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। प्राथमिकी के मुताबिक, शिवम का आरोप है कि तीन मई 2022 को कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में बदमाशों ने उसके पिता अखिलेश कुमार की हत्या कर दी। प्राथमिकी में बताया गया कि मामले की सुनवाई जिला न्यायालय में जारी है और कुछ लोग उसकी मां पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक नामजद आरोपी विजय को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ेंः Ram Mandir Holi: इस बार भव्य राम मंदिर में मनाई जाएगी धूमधाम से होली, रामलला को लगेंगे 56 भोग
उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में बन रहे भव्य और दिव्य राम मंदिर (Ram Mandir) में इस बार मनाई जाने वाली होली (Holi 2024) सभी के आकर्षण का केंद्र बनेगी। रामलला (Ramlala) यहां पर 495 साल बाद होली खेलेंगे। इसलिए राम मंदिर में इस बार धूमधाम से होली मनाने को लेकर तैयारियां की जा रही है।

 

Content Editor

Pooja Gill