गोंडा में आपसी रंजिश के चलते युवक को दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर की जमकर पिटाई; दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 03:01 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के कारण एक युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई की गई है। इस पिटाई से युवक बुरी तरह से घायल हो गया। इस पूरे मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जिनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। पुलिस के अनुसार, पीड़ित की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है। सदर क्षेत्र की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिल्पा वर्मा ने बताया कि जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेखुई गांव निवासी अनिल कुमार और अखिलेश के मध्य पिछले दिनों हुए विवाद में मारपीट की नौबत आ गई थी। प्रकरण में अखिलेश की तरफ से अनिल कुमार समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।


फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित
पुलिस ने बताया कि बुधवार की देर शाम बाजार जाते समय अनिल कुमार को अखिलेश एवं उसके करीब छह साथियों ने पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पिटाई की। किसी प्रत्यक्षदर्शी ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी। इस संबंध में अनिल की तहरीर के आधार पर स्थानीय थाने में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अखिलेश व रामकेवल को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ ने बताया कि फरार चार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ेंः Akhilesh Yadav: इटावा के जिला अस्पताल में तीसरी मंजिल तक जाती हैं बाइकें, अखिलेश यादव ने जताई नाराजगी
उत्तर  प्रदेश के इटावा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर जिला अस्पताल में अधिकारियों की अनदेखी के चलते तीसरी मंजिल तक बाइक ले जाई जा रही हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसके बाद इस पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कार्रवाई करने की मांग की है।

​​​​​​​

Content Editor

Pooja Gill