जमीनी विवाद में भाई ने भाई को किया अधमरा, भाभी को भी जिंदा जलाया

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 12:00 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में जमीनी विवाद के चलते एक दबंग भाई ने दूसरे भाई को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इतना ही नहीं दबंग ने अपने साथियों के साथ मिलकर भाई की पत्नी पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे भी जिंदा जला दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मामला सरेनी थाना क्षेत्र के रासी गांव का है। यहां के रहने वाले प्रदोष कुमार शर्मा का अपने भाइयों से जमीनी विवाद को लेेकर झगडा हुआ है। झगडे के दौरान प्रदोष के भाई अपने साथियों के साथ लाठी डंडों से लैस होकर उसके ऊपर हमला बोल दिया। इस दौरान प्रदोष का एक हाथ और एक पैर टूट गया। इतना ही नहीं दबंगों ने प्रदोश की पत्नी पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्रदोश की पत्नी अंजू शर्मा को अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसडीएम लालगंज से की थी। एसडीएम ने पुलिस को मामले को निस्तारित करने के लिए निर्देश दिया था, लेकिन लापरवाह पुलिस की विपक्षियों से मिली भगत होने के चलते कोतवाल ने पीड़ित को थाने से भगा दिया था। 

इस बारे में क्षेत्राधिकारी लालगंज आरपी शाही का कहना है कि रासी गांव में 2 भाइयों के बीच जमीनी विवाद के चलते मारपीट हुई है। मामले की जांच की जा रही है।


 

Tamanna Bhardwaj