हरियाणा-महाराष्ट्र में बीजेपी के ही लोगों ने किया पार्टी का नुकसान: बीजेपी विधायक

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 12:20 PM (IST)

बलिया: हाल ही में महाराष्ट्र और हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी जितना लक्ष्य लेकर चल रही थी उसे प्राप्त नहीं कर सकी। नतीजा ये हुआ कि दोनों राज्यों में बिना गठबंधन के सरकार नहीं बन सकती। हरियाणा में बीजेपी को जेजेपी से गठबंधन कर सरकार बनानी पड़ी है वहीं महाराष्ट्र की बात करें तो वहां पर सहयोगी दल शिवसेना 50-50 से फार्मूले पर अड़ी हुई है। जिसे बीजेपी मानने को तैयार ही नहीं है। अब दोनों पार्टियों में असमंंजस की स्थिति बनी हुई है।

महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव नतीजों पर बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह चौंकाने वाला बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि हरियाणा व महाराष्ट्र में अपने ही लोगों के कारण बीजेपी का प्रदर्शन खराब हुआ। दोनों राज्यों में बीजेपी का नुकसान बीजेपी के लोगों ने ही किया है।

ओवैसी तो एक एंटी नेशनल नेता है
बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इंसान व इंसानियत की हत्या करने वाला पूर्वांचल का सबसे बड़ा माफिया मऊ से हमेशा विधायक बन जाता है। जब मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद व शहाबुद्दीन जैसा व्यक्ति जीत सकता है तो ओवैसी तो एक एंटी नेशनल नेता है। अब एक ही उपाय है कि भारत को भी संस्कृतियों के आधार पर हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाना चाहिए। जब पाकिस्तान मुस्लिम राष्ट्र हो सकता है तो भारत हिन्दू राष्ट्र क्यों नहीं हो सकता है?

मुस्लिम बीजेपी को वोट देगा ये संभव ही नहीं
इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि मुस्लिम समाज बीजेपी को वोट दे देगा ये संभव ही नहीं है, क्योंकि अधिकांश उनमें राष्ट्र विरोधी होते हैं। 

Ajay kumar