जौनपुर में ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर 2 पक्षों बवाल, 5 लोग घायल

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 03:59 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में जलालपुर ब्लॉक प्रमुख पद के नामांकन के पहले दो प्रत्याशियों के समर्थकों ने बीच हुए जमकर बवाल के बाद बीडीसी सदस्यों को लेकर बुधवार देर रात फिर हुइ मारपीट में पांच लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जिले के केराकत में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दिनेश चौधरी के प्रतिनिधि लाल प्रताप सिंह बुधवार रात अपने गांव रेहटी में घर पर 11 बजे 10-12 लोगों के साथ बैठे थे। 

इनका कहना है वह गुरुवार को पार्टी की ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी कमलेश कुमारी के नामांकन को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच कई वाहनों पर सवार निर्दलीय प्रत्याशी बादामा देवी के परिवार के लोग और उनके समर्थक उनके घर आ धमके और आरोप लगाने लगे कि लाल प्रताप सिंह ने बीडीसी सदस्यों को अपने घर बैठा रखा है।       

उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और बात बढ़ने पर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान बादामा देवी के समर्थकों की तीन गाड़यिां क्षतिग्रस्त कर दीं। वहीं घटना में दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हो गए हैं। इस संबंध में जलालपुर थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी उन्हें है। तहरीर मिलने पर आगे की कारर्वाई की जाएगी। 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj