जिन्ना प्रकरण में बोले केशव, इन्हीं की वजह से हुआ था देश का विभाजन

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 11:49 AM (IST)

बाराबंकीः मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो को लेकर देश में जमकर राजनीति हो रही है। इसी कड़ी में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी इस बारे में अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिन्ना की वजह से देश का विभाजन हुआ है, जिसका दर्द आज हर भारतीय झेल रहा है। उन्होंने कहा कि जिन्ना को लेकर किसी भी भारतीय के मन में कोई जगह नहीं है।

दरअसल मौर्य बाराबंकी के दौरे पर थे। वह हैदरगढ़ के कृषि विज्ञान केंद्र में किसान कल्याण कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होने आए थे। यहां उन्होंने अपनी सरकार की उप्लब्धियों का बखान करते हुए कहा 2019 में फिर बीजेपी सरकार बनेगी। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश से 73 से ज्यादा सांसद केंद्र में भेजेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा बीजेपी के सरकार बनवाएंगे।

मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार में किसानों की स्थिति पहले से बेहतर हुई है। मौर्य से जब पूछा गया कि यूपी के हर घर तक बिजली पहुंचाने का सरकार का लक्ष्य है। इस पर क्या कार्य योजना है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का काम को समय से पहले पूरा करने का लक्ष्य रहता है। 

Tamanna Bhardwaj