कानपुर मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, देशी पिस्टल समेत कारतूस बरामद

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 11:35 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पास से 1 देशी पिस्टल कुछ कारतस और स्कूटी बरामद की गई। गिरफ्तार बदमाश बाबूपुरवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है तथा कानपुर में पंजीकृत गिरोह का सक्रिय लीडर है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि चकेरी पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कारर्वाई करते हुए सिंघा टटिया के पास चेंकिग के दौरान स्कूटी सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में पुरस्कार घोषित अपराधी आदिल उस्ताद घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया जबकि उसका साथी फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 1 देशी पिस्टल कुछ कारतस और स्कूटी बरामद की गयी। गिरफ्तार बदमाश बाबूपुरवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है तथा कानपुर में पंजीकृत गिरोह का सक्रिय लीडर है। जिसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, गैंगस्टर एक्ट व आर्म्स एक्ट के लगभग 36 अभियोग पंजीकृत हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम है।

Ruby