गैंगरेप के एक दिन बाद पीड़िता के पिता की सड़क हादसे में मौत, परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 04:26 PM (IST)

कानपुर: कानपुर के घाटमपुर कोतवाली के कस्बा क्षेत्र में बुधवार सुबह उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब रेप पीड़िता किशोरी के पिता की सड़क हादसे में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में जिलाधिकारी अलोक तिवारी ने परिजनों को मुख्यमंत्री कृषक सहायता कोष से 5 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। साथ ही परिवार को जमीन का पट्टा देने पर भी विचार किया जा रहा है। डीएम ने कहा कि गैंगरेप के दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। घटना की जानकारी होने पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वही परिजनों ने सागर राष्ट्रीय राज मार्ग को जाम करते हुए जमकर हंगामा काटते हुए मृतक की हत्या का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
बता दें कि मृतक रेप पीड़िता का पिता है, जो कि बेटी के मेडिकल के लिए सी एच सी घाटमपुर आया हुआ था, बुधवार सुबह किसान चाय पीने के लिए भाई के साथ गए थे, जहां सड़क हादसे में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले की जानकारी होते स्थानीय लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना की जानकारी होते सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आक्रोशित ग्रामीणों का हुजूम लगना शुरू हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ओर परिजनों ने मृतक की हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। वहीं मामले की जानकारी होते मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों ओर परिजनों को शांत कराते हुए उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों ओर परिजनों को शांत कराते हुए सागर हाइवे पर बाधित यातायात को शुचारु रूप से शुरू करवाया।

मृतक की तेरह वर्षीय बेटी के साथ गांव के ही एक दरोगा पुत्र दीपू ने अपने साथी गोलू के साथ मिलकर सोमवार रात दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था, वहीं परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत करने को लेकर दबंग युवकों ने परिजनों को धमकी भी दी थी। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया था और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस उनकी बेटी को उसके पिता के साथ मेडिकल के लिए ले गई थी, जहां पुलिस ने मिलीभगत के चलते किशोरी के मेडिकल सही नहीं करवाया। वहीं अस्पताल से बाहर जाते वक्त सड़क हादसे में उन्होंने अपना बेटा भी खो दिया है। डीआईजी प्रतिन्दर सिंह ने बताया कि गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। वहीं पुलिस टीम गठित करके अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static