कुशीनगर में हाथों से ही उखड़ने लगी सड़क, ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने खोला पीडब्ल्यूडी विभाग की पोल

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 12:53 PM (IST)

कुशीनगर (अनुराग तिवारी ): यूपी में जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयासरत है तो वहीं, कुशीनगर जिले में पीडब्ल्यूडी विभाग की सड़कों में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है। 

जिले के खड्डा विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पडरहवा से भगवानपुर तक की बनाई जा रही सड़क में घटिया सामग्री से यह सड़क बनाई गई।यह मामला तब सामने आया जब सड़क को हाथों से ही उखाड़ कर स्थानिय ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिर क्या निरीक्षण के लिए विधानसभा के विधायक पहुंचे और उन्होंने भी विभाग के द्वारा बनाई जा रही इस सड़क में भ्रष्टाचार की बात कही है अब ऐसे में देखना होगा कि संबंधित विभाग के बड़े आला अधिकारी इस मामले को कितनी गंभीरता से लेते हैं और क्या जो सड़क हाथों से ही उखड़ जा रही है उसके गुणवत्ता की जांच भी होगी या नहीं यह यह बड़ा सवाल है। 

इसके पहले भी पीडब्ल्यूडी की तमाम सडके हाथों उखड़ते हुए नजर आ चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद भी विभाग के बड़े आला अधिकारी इस पर ध्यान नहीं देते जिस कारण सड़क गुणवत्ता विहीन तरीके से ही बना कर छोड़ दिया जाता है और वह चंद दिनों में ही टूटकर गड्ढे में तब्दील हो जाता है।

Content Editor

Imran