लखनऊ में बाइक से तिरंगा यात्रा निकाल रहे युवक आपस में भिड़े, मारपीट के बाद हुई पत्थरबाजी

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 05:26 PM (IST)

लखनऊः यूपी के लखनऊ जिले में बाइक पर सवार होकर युवकों ने तिरंगा यात्रा निकाली। इसी दौरान ही बाइक सवारों के बीच में टकराव हो गया। देखते ही देखते बवाल बढ़ गया और युवकों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत किया।

बता दें कि मामला लखनऊ जिले के आशियाना बंगला बाजार इलाके का है। जहां के किला चौकी इलाके से तंरगा यात्रा निकाल रहे, बाइक सवारों में किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। जिसके बाद बात बढ़ गई और बाइक सवार मारपीट पर उतर आए। वही मामला बढ़ता देख कर लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे मामला शांत किया। बताया जा रहा है कि इस में एक युवक घायल भी हुआ है। जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुट शामिल हुए। जिसमें से एक गुट तेलीबाग इलाके था और वही दूसरा गुट बंगला बाजार इलाके का था। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे के ऊपर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। बताया जा रहा है कि आशियाना इलाके में वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच पहले से तनाव चल रहा था।

एसएचओ आशियाना ने इस मामले के संबंध में बताया कि तिरंगा यात्रा के दौरान आपस में हुए विवाद में एक लड़का घायल हुआ है। जिसको अस्पताल पहुंचाया गया । फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj