मेरठ में बच्चों ने बयां की ''पक्षियों की एकता''

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2017 - 10:12 AM (IST)

मेरठः मेरठ के द लिटिल एपेक्स स्कूल की ओर से 12वां वार्षिकोत्सव व्हीलर क्लब में मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सब एरिया कमांडर मेजर जनरल के मनमीत सिंह व पत्‍‌नी परमिंदर कौर उपस्थित रहीं। साथ ही कक्षा यूकेजी के अनंत अग्रवाल को मास्टर एपेक्सियन और रूमेहा को बेबी एपेक्सियन 2017-18 के पुरस्कार से नवाजा गया।

कार्यक्रम की शुरुआत नन्हें बच्चों ने मनमोहक गणेश वंदना पर नृत्य कर किया। इसके बाद कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में बच्चों ने संगीत के साथ नृत्य पेश किया। 
बच्चे ने मर्चेट ऑफ वेनिस, पक्षियों की एकता, कालबेलिया फोक डांस आदि की प्रस्तुति की। कक्षा यूकेजी के अनंत अग्रवाल को मास्टर एपेक्सियन और रूमेहा को बेबी एपेक्सियन 2017-18 के पुरस्कार से नवाजा गया।

स्कूल की प्रिंसिपल संगीता नोटानी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए स्कूल की शैक्षिक एवं सहगामी गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया। चेयरमैन डा. ब्रजभूषण ने कहा कि स्कूल में हम बच्चों को प्यार सहित शिक्षा देते हैं लेकिन माता भी बच्चों को समय देते रहें और उन्हें संस्कारवान बनाएं। इस अवसर पर एपेक्स एजुकेशनल सोसायटी के सिविल डिफेंस डिप्टी चीफ वार्डन संदीप गोयल, निदेशक संजय गोयल व सचिन गोयल आदि उपस्थित रहे।