मेरठ में खेलते-खेलते गाड़ी में बैठ गया बच्चा, डोर लॉक होने से घुटा दम... दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 04:00 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ में 4 साल के बच्चे की धूप में खड़ी कार के अंदर दम घुटने से मौत हो गई। बच्चा मामा के यहां रहता था। घर के बाहर मामा के दोस्त की गाड़ी खड़ी थी। उस समय तेज धूप थी। बच्चा खेलते-खेलते कार के अंदर बैठ गया। दरवाजा लॉक होने से बच्चा अंदर बंद हो गया। इसके चलते उसकी दम घुटने से मौत हो गई। 

मामला गांव डूंगर का है। यहां रहने वाले नफीस खान की बेटी तमन्ना की शादी 10 साल पहले जिले के ही गांव शेखपुरा के रहने वाले सलीम से हुई थी। तमन्ना की 3 बेटियां और एक 4 साल का बेटा अरहान था। तमन्ना की 2 साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद से ही अरहान की परवरिश के लिए नाना नफीस उसे अपने गांव डूंगर ले आए थे, तभी से वह नाना के घर पर ही रह रहा था। अप्रेल महीने में ही नाना ने उसका स्कूल में एडमिशन करा दिया था। शुक्रवार को नफीस के परिवार में एक शादी थी। जिसमें, कई रिश्तेदार आये हुए थे। वे लोग अपनी कार को साइड में खड़ा करके चले गये थे।

इसी बीच अरहान खेलता हुआ घर से बाहर आ गया था। वह कार खोलकर अंदर बैठ गया। कार अचानक लॉक हो गई। कुछ देर बाद ही अरहान का दम घुट लगने लगा। बच्चा कार के अंदर तड़पता रहा, शीशे को हाथ मरता रहा. लेकिन, किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। करीब 3 घंटे बाद जब एक रिश्तेदार ने अपने घर जाने के लिए कार का दरवाजा खोला था, तो अरहान अंदर अचेत था। वह सीट पर पड़ा था। इसके बाद घरवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static