मिर्जापुर में भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर भाई को पीट-पीटकर मार डाला: DJ की आवाज धीमी करने को लेकर हुआ विवाद, 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:25 AM (IST)

Mirzapur News: डीजे तेज आवाज में बजाने से मना करना एक भाई पर भारी पड़ गया। मना करने गये भाई को दूसरे भाई ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। डीजे बच्चे के बरही पार्टी में बज रहा था। पीड़ित के परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने चार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच में जुट गई है।

डीजे की आवाज पर जन्मोत्सव में पहुंचे लोग थिरक रहे थे... कि
बता दें कि मिर्जापुर जनपद में बज रहे डीजे को बंद कराने को लेकर शुरु हुआ मामूली विवाद इतना तूल पकड़ा कि एक युवक को जान से हाथ धोना पड़ गया। पूरा मामला कटरा कोतवाली क्षेत्र के शुक्लहा मोहल्ला का है। बताया जा रहा है 30 मार्च को रात में मृतक विष्णु सोनकर के भाई राम बाबू के घर पर बच्चे का बरही यानी जन्मोत्सव मनाया जा रहा था। डीजे के आवाज पर जन्मोत्सव में पहुंचे लोग थिरक रहे थे। डीजे की अधिक आवाज होने के कारण मृतक भाई विष्णु राम बाबू के घर जाकर कहा बेटे को कुछ दिन पहले कुत्ता काट लिया है, उसे नींद नही आ रही है डीजे न बजायो। जब मृतक मना कर रहा था तभी राम बाबू अपने साथियों के साथ जमकर पीट दिया। मृतक वापस अपने घर पर आ गया। देर रात खून की उल्टी होने लगी परिवार अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे इस दौरान विष्णु सोनकर की मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई।

जन्मोत्सव कार्यक्रम में विवाद
अपर पुलिस अधीक्षक नगर नितेश सिंह ने बताया कि जन्मोत्सव का कार्यक्रम किया जा रहा था मृतक के भाई ने कार्यक्रम में बुलाया नहीं था, जिससे नाराज था। जन्मोत्सव कार्यक्रम में इसी को लेकर विवाद हो गया था। घटना 30 मार्च की रात की है। परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Mamta Yadav