मुरादाबाद में दबंगों ने दलित परिवार को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 01:56 PM (IST)

मुरादाबाद: जनपद से एक सनसनी वारदात सामने आई है, जहां पर दबंगो ने एक दलित परिवार के ऊपर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। इस हमले में पिता- पुत्र की मौत हो गई है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुत्री की तहारीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक  मामला थाना मझोला क्षेत्र की चाउ की बस्ती का है। जहां पर दबंगों ने एक दलित परिवार पर हमला कर दिया। इस हमले में पिता पुत्र की मौत हो गई। पुत्री ने बताया कि उसके पिता किशन लाल व भाई बिट्टन की हत्या संजय व बिट्टू ने अपने 15 साथियों के साथ मिलकर कर दी है। उसने बताया कि सुबह नहाने गई तभी करीब 15 लड़के छत से कूदकर घर में आ गए। उन्होंने यहां तोडफ़ोड़ मचानी शुरू कर दी। मैं किसी तरह जान बचाकर भागी। उससे पहले वह मेरे सामने मेरे पापा को मार चुके थे। उसने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले दबंगों की काफी दिन से उनके मकान पर नजर थी। ये लगातार मकान ख़ाली कराने को लेकर दबाव बना रहे थे, ये उन्होने ही घटना को अंजाम दिया है।

एसएसपी अमित पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जो भी मामले में आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Edited By

Ramkesh